Make Your Girlfriend Always Happy


किसी लड़की को खुश करना मुश्किल नहीं है खासकर अगर वह आपसे प्यार करती है, तो यह आपका कर्तव्य है So You Should Make your girlfriend always happy और सिर्फ आप ही हैं जो उसे खुश रख सकते है
Make Your Girlfriend Always Happy

How to Make your girlfriend always happy

यहाँ पर मै आज आप को 31 ऐसी चीजें बताऊँगी ताकि You can Make your girlfriend always happy.

1. उसे बताएं कि आप उससे प्यार करते हैं।

उसका हाथ पकड़ें, उसकी आँखों में गहराई से देखें और उन तीन शब्दों को आठ अक्षरों से कहें। यह हर रिश्ते में सबसे सरल लेकिन सबसे महत्वपूर्ण नियमों में से एक है। उसे यह बताने दें कि आप उससे कितना प्यार करते हैं और वह आपके लिए कितना खास है, 

2. प्रेम पत्र लिखें या छोटे नोट छोड़ दें।

अपनी प्रेमिका को पढ़ने के लिए कुछ देना जो आपको दिखाएगा कि आप दिन भर उसके बारे में क्या सोचते और महसूस करते हैं, वह उन सबसे प्यारी चीजों में से एक है जो आप उससे कर सकते हैं।

3. उसे फूलों के साथ आश्चर्यचकित करें।

लड़कियों के लिए खुशी का सबसे सरल रूप है। आप अप्रत्याशित रूप से उसके घर या कार्यालय में ड्रॉप कर सकते हैं। बिना किसी अवसर के उसके फूलों को भेजना आपकी लड़की को खुश करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है।

4. उसे अच्छे अच्छे मेसेज भेजें।

अपने साथी को बताएं कि वह आपके दिल और दिमाग में आप उस के लिए क्या महसूस करते है और उसे बताएं कि आप उसे याद कर रहे हैं। ये आप उस मेसेज के द्वारा बात सकते है, यकीन मानिए इस से आप के रिलेशनशिप में प्यार बढ़ेगा।

5. उसे कॉल करो।

कम से कम उसे दिन में एक बार फोन करके पूछें कि उसका दिन कैसा चल रहा है या वह क्या कर रही है। और उस की तारीफ करो। 

6. उसका सम्मान करें।

सम्मान करेंगे तो आपको भी सम्मान मिलेगा। हमेशा अपने साथी से सभ्या भाषा में बात करते  रहें और उसे एक राजकुमारी/ राजकुमार की तरह व्यवहार करें। 
ऐसा करने से आप के लिए उन के मन में एक अच्छी इमेज बनेगी।

7. उसे सुरक्षित महसूस कराएं।

जब आपकी प्रेमिका आपके आस-पास सुरक्षित महसूस करती है, जिस से वो आप पर भरोसा कर सकेगी जो वह किसी भी चीज़ पर निर्भर हो सकती है और वह सहज रूप से आपके साथ प्यार करने में खुशी महसूस करेगी।

8. उसकी तारीफ करो।

तारीफे सुनना किसी पसंद नहीं है, अपने साथी की तारीफ करने से आप अपने साथी को ऐसा अच्छा महसूस करवाते है। 
इसलिए जब आप उसके बारे में कुछ अच्छा देखते हैं, तो उसकी तारीफ जरूर करें, जिसकी वह हकदार है। उसकी सुंदर मुस्कान की तारीफ करे, उसके कपड़ों की तारीफ करें, या उसे बताएं कि आप उसे कितना पसंद करते हैं।

9. उसकी सुनो।

जब वह आपसे बात कर रही हो, तो उस पर ध्यान दें। कभी-कभी, लड़कियों को केवल किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता होती है, जिस से वो अपने जीवन की सभी बात के सके।

10. उसके साथ समय बिताएं।

यह सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है, इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि आप अपने काम में कितना व्याथ रहते है, लेकिन आप को अपने साथी के लिए थोड़ा समय निकाल कर उन्हें देना चाहिए, और उन खाली समय में ऐसी चीजें करनी चाहिए जो आपके साथ को यादगार बना दें

11. उसे सरप्राइज गिफ्ट दें।

आपको महंगे उपहार खरीदने की ज़रूरत नहीं है। उसकी पसंदीदा आइसक्रीम, चॉकलेट का एक डिब्बा या फिल्म टिकट का एक सरल उपचार आपकी लड़की को खुश करने के लिए पर्याप्त है।

12. उसे लाड़ करो किसी बच्चे की तरह।

लड़कियों को लाड़ प्यार करना पसंद है। कभी कभी उस अपने हाथो से खाना खिलाए, उसे जोक्स या कहानियाँ बताएं, उसके लिए रोमांटिक कविताएँ सुनाएँ, या उसका पसंदीदा गाना गाएँ।

13. उसे हँसाओ।

उसके साथ हुई एक ऐसी घटना के बारे में बताएं जो आपके साथ घटित हुई थी या कुछ मजेदार बातें जो आपने कहीं पढ़ी थीं। 
यह मुश्किल नहीं है जैसा आप सोचते हैं; आपको बस उसे हंसाने के लिए मजेदार विचार उस के साथ शेयर करने होंगे। यदि आपके मजाक से भी वो खुश नहीं होती, तो उसकी मुस्कराहट के लिए आप, मजाकिया चेहरे बनाने की कोशिश भी कर सकते हैं। 🙂

14. उसे सॉरी बोलना, ईमानदारी से।

यदि आपने कोई गलती की है, तो सॉरी कहने में संकोच न करें। ऐसा उन चीजों के बारे में भी करें जो आपको मामूली लग सकती हैं। उसे बताएं कि आप उसकी भावनाओं की परवाह करते हैं। बेशक इसे ईमानदारी से करें।

15. उसे गले लगाओ प्यार से।

उसके बालों की गंध को सूंघते हुए उसे अपने सीने से लगा लेना। यह आपकी प्रेमिका को महसूस कराएगा कि उसका प्रेमी हमेशा उसे याद करता है। 
पर गले लगते समय एक बात का हमेशा याद रखना कि, जब वो आप से गले लगे तो आप को उस प्यार से गले लगाना है उस की पीठ को हल्के से सहलाना है, और इसे comfortable महसूस करवाना है  

16. उसे स्पेशल महसूस कराएं।

उसे यह महसूस कराएँ कि वह आप के लिए पूरी दुनिया में सबसे जरूरी है, और आप की ज़िन्दगी में उस की क्या अहमियत है।

17. उसके हर छोटे से प्रयास में उसका धन्यवाद करें।

जब भी वह आपके लिए कुछ विशेष या विचारशील करे तो आप अपने कमेन्ट उसे से पर उस की विचारो को तारीफ कीजिए, और उस के विचारो का समर्थन करे।

18. उसके लिए खाना पकाए।

यदि आप मास्टर शेफ नहीं हैं, तो यह चिंता न करें - यह उसे रोमांटिक रूप से खुश कर देगा क्योंकि आप न केवल उसके दिल और दिमाग को जीतने की कोशिश कर रहे हैं, बल्कि उस के लिए खाना बना कर आप उस को अपने दिल में एक विशेष स्थान दे रहे है।


19. उस की लाइफ के सुपर हीरो बने।

आपको कोई असली का सुपर हीरो नहीं बनना है, लेकिन आप को उस कि हेल्प करने के लिए हमेशा तैयार रहना है, और उसकी साधारण रोज़ की समस्याओं को हल करना, 
किसी भारी सामान को ले जाने से लेकर कोई खोया हुआ सामान को खोजने तक, ऐसे काम करने से आप उस के पसंदीदा सुपर हीरो बन सकते है।

20. उसे निर्णय लेने में शामिल करें।

आप एक रिश्ते में हैं इसलिए आपको को एक साथ कार्य करना चाहिए, तथा आप को उसके विचारों पर भी विचार करें। ऐसा करने से वह समझेगी कि आप उसकी राय से प्यार करते हैं और यह उसे और अधिक महत्वपूर्ण महसूस कराएगा।

21. उसके प्रति मधुर बनो।

उसके साथ मधुर बने रहना चाहे कितनी भी देर तक साथ रहे, यह साबित करता है कि आप अभी भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं। एक साधारण "आई लव यू" या उसके खुश करने के लिए आप के द्वारा किए कोई भी काम, 

22. उस के जन्म दिवस को कभी ना भूले।

अपने साथी के जन्म दिवस पर उसे खुश रखने के लिए उस गिफ्ट्स दे और उस के लिए सरप्राईज पार्टी प्लान करे। इस से आपके साथी के मन में आप के लिए प्यार बढ़ेगा।

23. उसके प्रति वफादार रहो।

वफादार लोग आजकल काम पाए जाते हैं। इसलिए यदि आप उसे अपनी वफादारी साबित कर सकते हैं, तो यह उसे पूरी तरह से खुश महसूस कराएगा।

24. उसके दोस्तों और परिवार के साथ अच्छा व्यवहार करें।

यदि आप कभी अपने प्रेमिका के दोस्तों और परिवार के साथ मिले तो ऐसे मिले जिस से आपकी प्रेमिका को मन की शांति मिलेगी
अपने चहरे पर हल्की सी मुस्कुराहट रखे को गंदे शब्दों का प्रयोग ना करे,
यह जानकर आपकी प्रेमिका को खुशी होगी कि आप उस के दोस्तो और परिवार वालो को पसंद हो।

25. उसके साथ अपने दिल की बातें शेयर करें।

यह एक बहुत अच्छी चीज है जिस से आप एक दूसरे को अच्छी तरह जान पाओगे और एक दूसरे पर अच्छे से भरोसा रख पाओगे।
ऐसा करनें से रिलेशनशिप मजबूत बनेगा।

26. एक साथ यात्रा पर जाएं।

एक सप्ताह या महीने में कभी एक साथ प्लान बनाकर काम और सभी तनाव को दूर करने के लिए घूमने के लिए एक साथ बाहर जाए।
 जिस से आप एक दूसरे को प्यार भरा समय दे पाएंगे और ये आपके रिश्ते में जुनून और उत्साह को वापस लाने में भी आपकी मदद करेगा।


27. उसकी बात को महत्व दें।

उसकी बात सुनें और उसे जो भी निर्णय लेना है उसे अपनी मन की बात कहने दें। उसकी बात का सम्मान करें क्योंकि उस आप के प्यार के साथ आप सम्मान भी चाहिए।

28. अपने वादे के प्रति सच्चे रहो

कभी भी उससे झूठ मत बोलो, चाहे वह आपके शब्दों के माध्यम से हो या आपके कार्यों के माध्यम से। झूठा और बड़ा दिखावा मत करो। अंत में, उसे हमेशा खुश रखें क्योंकि यह आपका प्यार और हंसमुख दिल आपको बताता है, न कि सिर्फ इसलिए क्योंकि आपकी प्रेमिका यह चाहती है ... या सिर्फ इसलिए नहीं, क्योंकि इस लेख में मैंने आपको ऐसा बताया है।

29. उसके लिए समझौता करें

कल्पना कीजिए कि आप टीवी पर एक एक्शन फिल्म देखना चाहते हैं और वह अपनी पसंदीदा टीवी शो देखना चाहते है । और आप उस टीवी शो  से नफरत करते हैं ऐसे समय में आप को उन्हें दुखी नहीं करना चाहिए बल्कि उसे उस के मन का टीवी शो देखने दीजिए 
उसके लिए ऐसे ही समझौते करें और जिस से उसे एहसास होगा कि उसकी पसंद आपके लिए मायने रखती है।

30. उसकी ओर ध्यान दो

यदि आप दोनों किसी दोस्त की पार्टी में जा रहे हैं, तो उसे अपने अन्य दोस्तों के साथ घूमने के लिए अकेला न छोड़ें, खासकर अगर वह वहाँ किसी और को नहीं जानती हो। उसके साथ में रहें और सुनिश्चित करें कि वह वहां कंफर्टेबल महसूस करे। उसकी जरूरतों पर ध्यान दें ताकि वह अकेला या व्याकुल महसूस न करे।

31. उसके बारे में अधिक जानें

ऐसी बहुत सी चीजें हैं जो आप अभी भी उसके बारे में नहीं जानते हैं। उसके बचपन, उसकी पसंद और नापसंद, उसके शौक इत्यादि जैसी चीजों के बारे में अपनी रुचि दिखाएं, उसके बारे में अधिक जानने के लिए 
ऐसे करने से आप उस के दिल के और करीब जाएंगे और वह आपके लिए अधिक खुल जाएगी और आप पर विश्वास करेगी। यह देखकर कि आप उसके जीवन, उसकी पसंद और नापसंद में दिलचस्पी ले रहे हैं, आपकी प्रेमिका वास्तव में खुश हो जाएगी 

32. अपनी sexual fantasy को एक-दूसरे के साथ साझा करें

सेक्स एक ऐसी चीज़ है जिस से जल्दी कोई बोर नहीं होता इसलिए समय समय पर आप को हमेशा नयी नयी sexual fantasy के बारे में बात करनी चाहिए, जिस के लिए आप कई तरह की सेक्स कहानियो को पढ़ सकते हैं Click here and read some awesome sex story.
विभिन्न प्रकार की sexual fantasy आपके अंदर कामुकता को बढ़ाती हैं




ये लो! Now you are ready to make your girlfriend always happy. मुझे उम्मीद है कि इससे सभी लोगों को अपनी प्रेमिका को खुश रखने में मदद मिलेगी। हमेशा याद रखें कि हर लड़की एक ऐसे पुरुष की हकदार है जो उनके दिल, दिमाग और जीवन को खुशियों से भर दे 



Comments

Popular posts from this blog

Best Gift Ideas for Girls

11 Ways To Improve Your Sexual Performance In Hindi