Best Quotes For Girlfriend

Best Quotes For Girlfriend जिससे आप अपनी प्रेमिका को बता सकते हैं कि आप उन्हें कितना प्यार करते हैं उनकी कितनी परवाह करते है। उन्हें कितना मिस करते हैं, जिससे आपकी प्रेमिका के दिल में आपके लिए प्यार और ज्यादा बढ़ जाएगा।
                               Best Quotes For Girlfriend

Here Is The Best Quotes For Girlfriend Read  and Enjoy Them 
आप अपनी प्रेमिका को सिर्फ गिफ्ट्स दे कर खुश नहीं कर सकते उस के लिए आप को और भी चीज़े करनी चाहिए जैसे आप को उन्हें यह जताना चाहिए कि आप उन्हें कितना प्यार करते है उन की कितनी चिंता करते है और उन्हें कितना याद करते है इस के लिए आपको रोमांटिक बनना होगा और मैं इस काम में आपकी मदद करुँगी और यह Best Quotes For Girlfriend आप को रोमांटिक बनाने में बहुत मदद करेंगे 

You are very special for me
तुम मेरे लिए बहुत ख़ास हो।

I like your company.
मुझे तुम्हारा साथ अच्छा लगता है।

You are important more than anything else
तुम मेरे लिए बाकी सभी चीजों से से ज्यादा इंपॉर्टेंट हो।

I will always love you without any reason.
मैं तुम्हें बिना किसी कारण के हमेशा प्यार करूंगा।

You are my first priority my love
तुम मेरे लिए सबसे पहले हो।

I love you.
मैं तुमसे प्यार करता हूं।

I love you so much.
मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।

I miss you.
मुझे तुम्हारी याद आती है।

I want to love you.
मैं तुम्हें प्यार करना चाहता हूं।

I want to stay with you.
मैं तुम्हारे साथ रहना चाहता हूं।

I will never leave you alone.
मैं तुम्हारा साथ कभी नहीं छोडूंगा।

I love to miss you.
मुझे तुम्हें याद करना बहुत अच्छा लगता है।

I love to love you.
मुझे तुम्हें प्यार करना बहुत अच्छा लगता है।

I love to kiss you.
मुझे तुम्हें किस करना बहुत अच्छा लगता है।

I love to hug you.
मुझे तुम्हें गले लगाना बहुत अच्छा लगता है।

I am missing your hug.
मैं तुम्हारी बाहों को मिस कर रहा हूं।

I am missing your kiss.
मैं तुम्हारे किस को याद कर रहा हूं।

I will always love you.
मैं तुम्हें हमेशा प्यार करूंगा।

I will never hurt you.
मैं तुम्हें कभी तकलीफ नहीं पहुंचाऊंगा।

I will never break your heart.
मैं कभी तुम्हारे दिल नहीं तोडूंगा।

I will keep you safe forever.
मैं तुम्हें हमेशा सुरक्षित रखा हूं

I madly love you.
मैं तुम्हें पागलों की तरह प्यार करता हूं

I am crazy in your love.
मैं तुम्हारे प्यार में पागल हूं

I like to stay with you.
मुझे तुम्हारे साथ रहना अच्छा लगता है।

I care about you so much.
मैं तुम्हारी बहुत परवाह करता हूं।

I love to stay with you.
मुझे आपके साथ रहना पसंद है।

I love to talk to you.
मुझे तुमसे बात करना पसंद है।
 
I want to hug you.
मैं तुम्हें गले लगाना चाहता हूं।

I am dying to hug you.
मैं तुम्हें गले लगाने के लिए मर रहा हूं।

I am dying to kiss you.
मैं तुम्हें किस करने के लिए मर रहा हूं। 

I am dying to love you.
मैं तुम्हें प्यार करने के लिए तड़प रहा हूं।

I wanna be madly in love with you.
मैं तुम्हारे साथ प्यार में पागल होना चाहता हूँ।

I will never let you get away.
मैं कभी तुम्हें खुद से दूर नहीं जाने दूंगा।

I will always stand by you together.
मैं हमेशा तुम्हारे हर सुख दुख में तुम्हारे साथ खड़ा रहूंगा।

My love will never end for you.
मेरा प्यार तुम्हारे लिए कभी खत्म नहीं होगा।

I wish you were here with me.
काश तुम यहां मेरे साथ होते।

I wish we will always stay together.
काश हम ऐसे ही हमेशा साथ रहे।

Your protection is my responsibility.
तुम्हारी सुरक्षा मेरी जिम्मेदारी है।

Your cuteness is malting my heart.
तुम्हारी क्यूटनेस मेरा दिल लुभाती है।

The right to love you is only mine.
तुम्हें प्यार करने का हक सिर्फ और सिर्फ मेरा है।

You are only mine.
तुम सिर्फ और सिर्फ मेरी हो।

I'm only yours.
मैं सिर्फ तुम्हारा हूँ।

My all love love is only for you.
मेरा सारा प्यार सिर्फ तुम्हारे लिए है।

I will never betray you.
मैं तुम्हें कभी धोखा नहीं दूंगा।

I will never cheat on you.
मैं तुम्हारे साथ कोई छल नहीं करूंगा।

You are the closest to my heart.
तुम मेरे दिल के सबसे ज्यादा करीब हो।

You are my heartbeat.
तुम मेरे दिल की धड़कन हो।

I feel like a heart attack when you ignore me.
जब तुम मुझे इग्नोर करती हो मुझे एक हार्ट अटैक सा महसूस होता है।

That time is most valuable to me when you are with me.
वह वक्त मेरे लिए सबसे ज्यादा कीमती होता है जब तुम मेरे साथ होती हो।

I love feeling your heartbeat after hugging you.
तुम्हें गले लगाने के बाद तुम्हारे दिल की धड़कन महसूस करना मुझे अच्छा लगता है।

Even if I get angry with you someday, I will not stop loving you.
अगर मैं तुमसे कभी नाराज हो जाऊं तब भी तुम्हें प्यार करना नहीं छोडूंगा।

I don't want to live in world without you.
मैं तुम्हारे बिना इस दुनिया में जीना नहीं चाहता।

I miss you whenever i close my eyes.
मैं जब भी अपनी आंखें बंद करता हूं मुझे तुम्हारी याद आती हैं।

I can't live happy without you
मैं तुम्हारे बिना खुश नहीं रह सकता

मैं उम्मीद करती हूं कि आपको मेरे द्वारा बताए गए यह Best Quotes For Girlfriend जरूर पसंद आए होंगे यकीन मानिए यह Quotes जिसे कह कर आप अपनी गर्लफ्रेंड का दिल जीत सकते हैं और उन्हें हमेशा खुश रख सकते हैं अगर आपको यह पसंद आए तो इसे अपने फ्रेंड को जरूर शेयर कीजिए जिससे उनके रिलेशनशिप और स्ट्रांग बनेंगे।

Comments

Popular posts from this blog

Best Gift Ideas for Girls

Make Your Girlfriend Always Happy

11 Ways To Improve Your Sexual Performance In Hindi